Virat Kohli Viral Video

Virat Kohli Viral Video

Virat Kohli Viral Video. भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की।. इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया । इस वीडियो का स्थान क्राउन पर्थ, ऑस्ट्रेलिया है, जहां विराट कोहली स्थित हैं ।

वीडियो में कोहली की संपत्ति कमरे में बड़े करीने से खड़ी दिखाई दे रही है । उनके चश्मे, टोपी और घड़ी के साथ, मेज पर भगवान की एक लघु प्रतिमा रखी गई है । अगले कोने में उसके पूरी तरह से व्यवस्थित जूते कैमरे द्वारा देखे जाते हैं, फिर भारतीय टी-शर्ट और ड्रग्स के साथ उसका सूटकेस ।

कारण। virat kohli viral video

सोशल मीडिया पर, काहिल ने इस कदम पर अपनी नाराजगी व्यक्त की, इसे उसकी गोपनीयता का उल्लंघन बताया । “मैं हमेशा इस तथ्य का सम्मान करता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा एथलीटों को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकते ।

हालाँकि, यह फिल्म भयानक है, और यह मुझे मेरी गोपनीयता के बारे में बताती है । अगर मैं इसे अपने होटल के कमरे में नहीं रख सकता तो मैं वास्तव में निजी स्थान की उम्मीद कहां कर सकता हूं?

मैं कट्टरता और इस प्रकार की गोपनीयता के एकमुश्त आक्रमण के खिलाफ हूं । मनोरंजन के लिए लोगों को एक वस्तु के रूप में उपयोग न करें; इसके बजाय, उनके निजता के अधिकार का सम्मान करें । “

विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी एक कहानी में पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ” मुझे कुछ अनुभव हुए हैं जब कुछ प्रशंसकों ने अतीत में कोई सहानुभूति या स्नेह नहीं दिखाया है, लेकिन यह निश्चित रूप से सबसे बुरी बात है ।

Virat Kohli Hotel Room

जो कोई भी इसे देखता है और मानता है कि सेलिब्रिटीज हो तो कर्ण पडेगा डील को पता होना चाहिए कि आप भी इस समस्या के लिए एक योगदान कारक हैं । यह एक अपमान है और मनुष्य का सीधा अपमान है । आत्म-नियंत्रण का अभ्यास करने से सभी को लाभ होता है । अगर आपके बेडरूम में भी ऐसा होता है तो सीमा कहां है? “.

कोहली की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने वाले एक क्रिकेट साथी ने अपनी बेचैनी साझा की: “यह हास्यास्पद है, पूरी तरह से गलत है । क्या यह @ क्राउनपर्थ है? “डेविड वार्नर ने जवाब दिया ।

कुछ नेटिज़न्स, उनमें से एक भी है जिसने इस वायरल जानकारी से वीडियो क्लिप के बारे में सवाल किया है ।

खैर, आप में से उन लोगों के लिए जिन्हें वीडियो फुटेज में दिलचस्पी हो सकती है, तो कृपया नीचे दिए गए वीडियो को मुफ्त में देखें ।

अंतिम शब्द

शायद यह सब व्यवस्थापक चर्चा की प्रस्तुति में कह सकता है । virat kohli viral video.

देखते रहें और हमारी लेख वेबसाइट देखते रहें, और यदि आप किसी प्रकार का अपडेटेड इफनॉर्मिस देखना चाहते हैं, तो कृपया उस लिंक को देखें जो व्यवस्थापक ने नीचे प्रदान किया है ।

यह भी पढ़ें:

You May Also Like

About the Author: Gilang

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *